Main Slideमनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी: करन के सामने रो पड़ी शमिता , बोली अपनी पहचान बनाने के लिए जूझ रही हूँ

मुंबई: बिग बॉस के ओटीटी सीजन को शुरू हुए एक हफ्ता हो गया है। इसका प्रीमियर 8 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म के वूट ऐप पर हुआ। टीवी से ओटीटी प्लेटफार्म पर शिफ्ट हुए इस शो में काफी बदलाव हुए हैं। इसके साथ ही इस बार का ओटीटी शो ‘सलमान खान’ की जगह ‘करन जौहर’ होस्ट कर रहे हैं। हालंकि टीवी पर सलमान खान पहले की तरह ही होस्ट करते रहेंगे।

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के पहले ‘संडे का वॉर’ एपिसोड में, होस्ट करण जौहर ने शमिता शेट्टी को जमकर फटकार लगाई। दरअसल , पहले ही ‘संडे का वार’ एपिसोड में होस्ट करण जौहर ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई और कुछ घरवालों को आईना दिखाया। वहीं करण जौहर ने शमिता शेट्टी की तारीफ की और कहा कि वह ,बढ़िया; खेल रही हैं। लेकिन जब करण जौहर ने शमिता शेट्टी से पूछा; कि क्या वह कोई बैगेज ढो रही हैं, क्योंकि वह बिग बॉस के घर में ज्यादातर अकेली ही दिखती हैं।

करन के इतना कहती ही शमिता शेट्टी रोने लगीं। शमिता शेट्टी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके 20-21 साल हो गए हैं। उन्होंने कहा की इतने साल उन्होंने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की परछाई में गुजारे। और इसे लेकर वह खुद को खुशनसीब मानती हैं। वह उसे एकदम ” प्रोटेक्टिव शैडो ” मानती हैं। लेकिन अफ़सोस इस बात का होता है कि लोग आज भी उन्हें अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के नाम से ही जानते हैं। उन्होंने कहा कि वो सबको बताना चाहती हैं कि वो खुद क्या हैं, उनकी पहचान क्या है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close