Main Slideप्रदेशमनोरंजन

उल्लू ओटीटी की लीगल हेड पर कंपनी से 15 लाख की ठगी का आरोप, मामला दर्ज

लखनऊ। उल्लू ओटीटी प्लेटफार्म के साथ ठगी का मामला सामने आया है । मामले की जांच लखनऊ की साइबर सेल कर रही है । बताया जा रहा है कि उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड मे काम करने वाली लीगल हेड हिना जाबिर बेग ने दूसरे नाम से एक मेल बनाई और उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को मेल किया कि उल्लू प्लेटफार्म पर जो फिल्म प्रसारित की गई है उसके एवज में उन्हें 15 लाख रुपए दिए जाए साथ ही मेल में कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी गई।

जिसके बाद कंपनी ने 15 लाख रुपए एक खाते में ट्रांसफर किए । लेकिन इसके बाद भी मामला थमा नहीं और कंपनी की लीगल है फिर से एक बार मेल करके 40 लाख की मांग की जिसके बाद कंपनी ने 10/6/2021 को लखनऊ साइबर सेल में 384, 420 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत एफआईआर दर्ज कराया।

मामले की जांच साइबर सेल कर रही थी। जांच में पता चला कि मेल भेजने वाला कोई और नहीं बल्कि उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की लीगल हेड हिना ही है। जिसके बाद कंपनी ने हिना के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। अपने आप को फंसता देख हिना खान ने 4 अगस्त को मुंबई के अंबोली थाने में उल्लू प्राइवेट लिमिटेड के हेड विभु अग्रवाल के ऊपर मुंबई में ऑफिस के अंदर छेड़खानी करने का और साथ ही कंपनी की कंट्री हेड अंजली रैना के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करा दिया । दूसरी तरफ साइबर सेल ने ब्लैकमेल करने वाली महिला हिना के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close