Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

जनता दर्शन में पहुंचे सीतापुर के मजदूर सुंदर लाल को मुख्‍यमंत्री योगी ने तत्काल दिलाया न्याय

लखनऊ। भाई की हत्‍या की एफआईआर नहीं दर्ज किए जाने की शिकायत लेकर शनिवार को जनता दशर्न में पहुंचे सीतापुर के मजदूर सुंदर लाल को मुख्‍यमंत्री आदित्‍यनाथ ने तत्‍काल न्‍याय दिलाया। एक्‍शन आन द स्‍पाट की अपनी नीति को जारी रखते हुए मुख्‍यमंत्री ने जनता दर्शन के दौरान ही पुलिस अफसरों को फोन कर फटकार लगाई। सीएम ने सीतापुर के एसपी को तत्‍काल एफआईआर दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

सीएम की फटकार के बाद सीतापुर पुलिस ने सुंदर लाल की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जनता दर्शन में पहुंचे सीतापुर के गांव चौपरिया निवासी सुंदरलाल ने बताया कि गत 7 जुलाई को उसके भाई चूरामणि को बुद्धा,प्‍यारे और गुटका अपने साथ लेकर गए और शराब पीने के बाद उसकी हत्‍या कर दी। सुंदरलाल ने बताया कि मामले की शिकायत उसने थाने में की लेकिन पुलिस मामले का टालती रही। मुख्‍यमंत्री ने मामले पर तत्‍काल कार्रवाई के साथ ही अफसरों को निर्देश दिए की लोगों की शिकायतों की जांच कर तत्‍काल कार्रवाई की जाए। शिकायतों को नजरंदाज करने वाले अफॅसरों पर कार्रवाई के निर्देश भी मुख्‍यमंत्री ने दिए हैं।

शनिवार को मुख्‍यमंत्री ने जनता दर्शन में आए 100 से अधिक फरियादियों को सुना और उनके मामलों का तत्‍काल निस्‍तारण कराया। सीएम ने इस दौरान कई फरियादियों से बातचीत कर उनके क्षेत्र में विकास का हाल भी जाना। मुख्‍यमंत्री ने मामलों के जिला स्‍तर पर निस्‍तारण की व्‍यवस्‍था की निरंतर निगरानी करने के निर्देश भी दिए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close