Main Slideतकनीकीव्यापार

Airtel यूज़र्स को झटका, अब नहीं मिलेगा 49 वाला पैक

नई दिल्ली: Airtel यूज़र्स के लिए अब एयरटेल का सबसे सस्ता यानी 49 रुपये का प्लान बंद हो गया है। इसके जगह पर कंपनी ने 79 रुपये का प्लान पेश किया है जो कि अब कंपनी का सबसे सस्ता प्लान होगा। इसमें यूजर्स को कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जिसमें डाटा, कॉलिंग शामिल हैं। वहीं, इस प्रीपेड प्लान को टक्कर देने मार्केट में Jio का एक प्लान मौजूद हैं जिसकी कीमत 75 रुपये है। यह प्लान खासतौर से JioPhone यूजर्स के लिए है। लेकिन इन दोनों में से बेस्ट प्लान कौन-सा है और यूजर्स को ज्यादा बेनिफिट्स कौन उपलब्ध कराता है यह हम आपको यहां बता रहे हैं।

Airtel प्रीपेड स्मार्ट रिचार्ज डबल डाटा के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। इसमें यूजर्स को 64 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा जिसमें लोकल/एसटीडी/लैंडलाइन के लिए 1 पैसा प्रति सेकेंड का शुल्क देना होगाा। साथ ही 200 एमबी का डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें आउटगोइंग एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है।

यह प्लान खासतौर से JioPhone यूजर्स के लिए है। इसे JIOPHONE ALL-IN-ONE PLAN कहा जाता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसमें कुछ 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। प्रतिदिन 0.1 जीबी प्रतिदिन डाटा दिया जाएगा और 200 एमबी डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा। वहीं, किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी शामिल है। इसके साथ 50 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। वहीं, यह बाय वन गेट वन ऑफर के साथ आता है। यानी आप एक प्लान रिचार्ज कराएंगे और आपको दो प्लान्स का लाभ मिलेगा। वहीं, Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close