प्रदेश

जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले पीएम मोदी- सीएम योगी की नीतियों के कारण मिली विजय

नई दिल्ली। यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की भव्य जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी को बधाई दी है। पीएम ट्वीट पर बधाई देते हुए कहा कि ये सीएम योगी की नीतियों की जीत है। पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को 75 में से 67 सीटों पर जीत हासिल हुई है ।

यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष की 53 सीटों के लिए शनिवार को मतदान हुआ । इसमें एटा, संतकबीरनगर, आजमगढ़, बलिया, बागपत, जौनपुर और प्रतापगढ़ को छोड़कर सभी जिलों में बीजेपी के उम्मीदवारों को जीत मिली है बाकी सीटों पर विपक्ष को मुह की खानी पड़ी।

चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष को ट्वीट के जरिये बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है। उन्होंने इस भव्य जीत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की सराहना की पीएम मोदी ने यूपी सरकार और बीजेपी संगठन को बधाई दी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close