Main Slideमनोरंजनराजनीति

प्रेग्नेंट हैं टीएमसी सांसद नुसरत जहां, पति को नहीं हैं इसकी खबर

कोलकाता: TMC सांसद और बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां क्या प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं? बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने उनकी प्रेग्नेंसी और पति के साथ रिश्तों को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखा है। जिसके बाद से उनकी शादीशुदा जिंदगी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां 6 महीने की प्रेग्नेंट बताई जा रही हैं। हालांकि इस संबंध में उनकी ओर से या उनकी मीडिया टीम की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के मुताबिक उनके ससुराल वालों को भी इसकी जानकारी नहीं है।

रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत के पति निखिल जैन ने इस प्रेग्नेंसी पर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि उन दोनों की शादी ढहने के कगार पर है। नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं। तब से वे दोनों एक बार भी नहीं मिले हैं। ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?

रिपोर्ट के अनुसार नुसरत जहां की बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरें हैं। वे दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे। दोनों कई बार साथ देखे गए हैं. दोनों कुछ समय पहले साथ में जयपुर और अजमेर शरीफ गए थे। दोनों का एक-दूसरे के घर पर काफी आना-जाना है। नुसरत के माता-पिता के साथ भी यश के बेहद अच्छे संबंध हैं। खबरों के के मुताबिक नुसरत जल्द निखिल से तलाक ले सकती हैं।

इसी बीच बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने नुसरत जहां के कथित गर्भवती होने पर प्रतिक्रिया दी है। अपनी फेसबुक पोस्ट पर नसरीन ने लिखा, ‘नुसरत की खबर बहुत दिख रही है। वह गर्भवती हैं। इसके बावजूद उनके पति निखिल को इस बारे में कुछ नहीं पता।

तस्लीमा नसरीन ने लिखा, ‘दोनों को छह महीने के लिए अलग कर दिया गया है। लेकिन अभिनेत्री नुसरत को यश नाम के अभिनेता से प्यार है। लोग उसे ही बच्चे का पिता मान रहे हैं, निखिल को नहीं। यह खबर है या अफवाह, पता नहीं । अगर यही हाल रहा तो क्या निखिल और नुसरत का तलाक होना अच्छा नहीं है? चमगादड़ की तरह किसी भी अस्थिर रिश्ते को लटकाने का कोई मतलब नहीं। दोनों पार्टी इससे असुविधाजनक हैं। जब पति से ना बन रही हो तो तलाक लेना ही अच्छा है।’

बता दें कि निखिल जैन और नुसरत की शादी जून 2019 में हुई थी। तब दोनों ने हिंदू, इस्लाम और ईसाई रीति-रिवाजों के साथ जिंदगी भर साथ लेने का वादा किया था। उनकी इस शादी को कट्टरपंथियों ने कभी स्वीकार नहीं किया। जब वे संसद में शपथ लेते वक्त मंगलसूत्र और सिंदूर के साथ नजर आई थीं तो उन्हें बहुत बुरा -भला कहा गया था। जिसका मुंहतोड़ जवाब नुसरत जहां ने लोगों को दिया था। उस वक्त नुसरत जहां के खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था। फिलहाल नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी पर पूरी तरह मौन हैं। वहीं उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close