Main Slideप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने घर की छत पर लगाया काला झंडा, जानिए वजह

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार प्रदर्शन जारी है। जिसके समर्थन में कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने अपनी पत्नी के साथ घर की छत पर काला झंडा लगाकर विरोध प्रकट किया। वहीं, सिद्धू के अमृतसर स्थित आवास पर उनकी बेटी राबिया ने भी काला झंडा लगाया। बता दें कि किसान संगठनों ने अपील की थी-उनके समर्थन में लोग घरों पर काले झंडे लगाएं और लोग कृषि बिल का पुरजोर विरोध करें।

पटियाला आवास पर काला झंडा लगाने के दौरान सिद्धू दंपती ने जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल का जयकारा भी लगाया और किसानों के आंदोलन को अपना समर्थन देने की बात दोहराई। सिद्धू ने मीडिया से किसी प्रकार की बात करने से इन्कार कर दिया। सिद्धू ने कल ही घोषणा की थी वह अपने आवास पर किसानों के समर्थन में काले झंडे लगाएंगे। बता दें, दिल्ली बार्डर पर किसानों के आंदोलन को छह माह पूरे हो गए हैं।

सिद्धू ने अपने एक बयान में कहा था कि जब तक केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती, वह किसान आंदोलन का समर्थन करेंगे। अमृतसर होली सिटी स्थित उनकी कोठी पर काला झंडा लगाने सिद्धू खुद तो नहीं पहुंचे, हां उनकी गैरहाजिरी में उनकी बेटी राबिया सिद्धू ने कोठी की छत पर झंडा लगाया। राबिया ने भी पिता की तरह मीडिया से दूरी बनाए रखी और इस बाबत किसी से बात नहीं की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close