खेल

सुशील कुमार का नहीं लग रहा सुराग, भगोड़ा घोषित कर सकती है दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली। पहलवान सागर धनकड़ हत्याकांड मामले में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की तलाश में पुलिस के कई टीम लगी हुई हैं लेकिन उसका अभी कोई अता पता नहीं लग रहा है। दिल्ली पुलिस उसपर पहले ही एक लाख का इनाम घोषित कर चुकी है। अब खबर है कि पुलिस उसे भगोड़ा घोषित कर सकती है।

इससे पहले खबर आई थी कि सुशील कुमार दिल्ली-एनसीआर की किसी कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। उसने एक पुलिसकर्मी को वाट्सएप कर ऐसा करने की बात कही थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुशील एवं उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। यही नहीं दबाव बनाने के लिए ससुर, पत्नी एवं अन्य परिजनों से लगातार पूछताछ भी की जा रही है।

बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में हुई झड़प के दौरान 23 साल के सागर राणा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी और उस घटना के बाद से सुशील फरार है। झड़प के दौरान कुछ पहलवान घायल हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनमें से एक की मौत हो गई थी। पुलिस ने घटना वाले दिन घायल सागर के दो और साथी पहलवान रविंद्र और भगत सिंह के बयान दर्ज किए हैं। इन दोनों ने भी अगवा कर हमला करने के मामले में सुशील का नाम लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close