Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

महाराष्ट्र में मचे घमासान के बीच फडणवीस ने पूछा उद्धव से सवाल- आप अब तक चुप क्यों

मुंबई। महाराष्ट्र में मचे घमासान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर सवाल उठाए हैं। फडणवीस ने कहा कि यह दुख की बात है कि पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे चुप हैं। शरद पवार ने दो दिन तक बचाव किया है, जबकि कांग्रेस अस्तित्व में नहीं दिख रही है। उन्होंने एक बार फिर से महाविकास अघाड़ी सरकार को महावसूली सरकार करार दिया।

फडणवीस ने कहा कि महाविकास अघाड़ी ने अपना नैतिक आधार खो दिया है और वो सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए काम कर रही है। देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि इतने सारे मुद्दों के बावजूद भी महाराष्ट्र सीएम चुप हैं। फडणवीस ने कहा कि राज्यपाल को सीएम से सवाल पूछने चाहिए कि अनिल देशमुख, सचिव वाजे और इनसे संबंधित पूरे मामले पर क्या कार्रवाई की गई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह से चुप्पी बरती है, उसे बताना चाहिए कि उसे इसके लिए कितना हिस्सा मिला है। उन्होंने कहा कि हमने गवर्नर के सामने पूरा मामला रखा है। हमें उम्मीद है कि इस मसले पर गवर्नर को बात करनी चाहिए और सीएम से पूछना चाहिए कि आखिर उन्होंने इस पर क्या कार्रवाई की है। होम मिनिस्टर अनिल देशमुख पर पूर्व कमिश्नर की ओर से लगाए आरोपों के बाद से बीजेपी सूबे की गठबंधन सरकार पर हमलावर है और इस्तीफे की मांग कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close