प्रदेश

पटना: अपराधियों ने इंडिगो कंपनी के मैनेजर की गोली मारकर की हत्या

पटना। पटना में इंडिगो कंपनी के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से आराम से फरार हो गए। घटना मंगलवार शाम सवा सात बजे की है जब अपराधियों ने शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट में घुसकर उन्हें छह गोली मारी। राजा बाजार स्थित अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के वक्त अपार्टमेंट का गार्ड नहीं था। गोली मारने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए।

उधर, पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया कि अब तक हत्या के कारणों का पता नही चल सका है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है।

इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। रुपेश कुमार सिंह का शव सारण जिले में उनके पैतृक गांव भेज दिया गया है। पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक संजय सिंह ने भी बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है। जांच दल में तेज तर्रार थाना प्रभारियों को रखा गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close