प्रदेश

UPPA Awards: लेखिका कमला मिश्रा के काव्य संग्रह ‘जीवन तरंग’ का हुआ विमोचन

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट एसोसिएशन (UPPA) की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में तमाम फिल्मी हस्तियों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर श्रीमती कमला मिश्रा द्वारा लिखित काव्य संग्रह जीवन तरंग का विमोचन कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी और फिल्म डेवलपमेंट काउंसिल के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव द्वारा किया गया।

 

कार्यक्रम में शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने के लिए प्रोफेसर मृदुला मिश्रा, जानी-मानी उद्घोषिका अनीता सहगल, फिल्म कलाकार राजीव निगम, रणदीप राय, पूजा बिष्ट, रवि त्रिपाठी, प्रिया अरोरे को भी सम्मानित किया गया।

उत्तर प्रदेश में वेब सीरीज के निर्माण को बढ़ावा देने के लिए उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म सीईओ विभु अग्रवाल को भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक और फिल्म निर्माता नितिन मिश्रा ने यूपी में अधिक से अधिक फिल्मो के निर्माण की बात कही। समारोह में दिनेश सहगल, अनूप जलोटा, गोविंद नामदेव समेत कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने यूपी के कलाकारों को भरोसा दिलाया कि योगी सरकार आने वाले समय में प्रदेश में ही काम देकर उन्हें बढ़ावा देगी। वहीं कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि हमारी सरकार हर क्षेत्र में लगातार कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा मैं यूपी के तमाम कलाकारों को भरोसा दिलाता हूं कि आने वाले समय में प्रदेश के कलाकारों को काम के लिए इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा बल्कि प्रदेश में बनने जा रही फिल्म सिटी के जरिए कलाकारों को भरपूर काम मिलेगा।

इस मौके पर फिल्म डेवलपमेंट काउंसिल के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने भी उत्तर प्रदेश में फिल्मों और कलाकारों को बढ़ावा देने की बात कही।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close