उत्तराखंडMain Slideप्रदेश

पौड़ी में सरकार के खिलाफ जनरल ओबीसी एसोसिएशन का आंदोलन

जनरल ओबीसी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी के खिलाफ प्रदेश सरकार की बदले की भावना से काम करने की नीति के खिलाफ अब जिला मुख्यालय पौड़ी में एसोसिएशन से जुड़े पदाधिकारियों ने एक अहम बैठक की।

एसोसिएशन के प्रदेश संयोजक सीताराम पोखरियाल ने बताया कि जिस तरह से संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी के खिलाफ मुख्यमंत्री और शासन द्वारा झूठे मुकदमे दर्ज कर उन पर कार्रवाई करने की बात की जा रही है, इसके साथ ही उनके विरुद्ध सरकार के खिलाफ बयान बाजी करने की झूठी कहकर जांच बैठाई जा रही है। जिसका जनरल ओबीसी एसोसिएशन पुरजोर विरोध करता है।

Teachers Day 2020 : ये हैं बॉलीवुड फिल्मों के 5 सबसे हॉट टीचर्स

संगठन के संयोजक सीताराम पोखरियाल ने बताया कि इस संबंध में आज जिला मुख्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की रूपरेखा तैयार की गई। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में चरणबद्ध ढंग से आंदोलन को आगे बढ़ाएंगे। इसी के तहत 5 सितंबर को संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारी काली पट्टी बांधकर सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करेंगे, 6 सितंबर को प्रदेश भर में सभी जनप्रतिनिधियों को सरकार द्वारा किये जा रहे उत्पीड़न के सम्बंध में ज्ञापन दिया जाएगा।

इसके साथ ही 7 सितंबर को सभी मुख्यालयों में जिलाधिकारीयो को इस संबंध में ज्ञापन दिया जाएगा। जबकि आने वाली 8 सितंबर को सभी कर्मचारी 1 दिन की भूख हड़ताल में रहेंगे और 9 तारीख को सभी कर्मचारी सामुहिक कार्य बहिष्कार में रहेंगे।

#Uttarakhand #genralobc #pauri #uttarakhandgovernment

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close