Main Slideमनोरंजन

Sushant Singh Rajput ने आखिरी बार Google पर अपने नाम के साथ ये सर्च किया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के आखिरी बार किए गूगल सर्च की चर्चा हो रही है।

कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के फोन की शुरूआती फॉरेंसिक रिपोर्ट से नई जानकारी सामने आई है। इसमें पता चला है कि उन्होंने मौत से पहले गूगल पर अपना नाम सर्च किया था और खुद से जुड़ी खबरें भी सर्च की थी।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रृद्धांजलि देने के लिए कुछ बड़ा करने जा रही ये एक्ट्रेस

फॉरेंसिक रिपोर्ट से मिले डाटा के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ गाने भी सुने थे। वहीं सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी सामने आ गई है। जिसमें ये साफ हो गया है कि मौत से पहले सुशांत ने कोई जहरीला या फिर नशीला पदार्थ नहीं खाया था। बता दें सुशांत के पोस्टमार्टम के बाद विसरा के सैंपल मुंबई के जेजे अस्पताल भेजे गए थे।

इसके साथ साथ उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही पता चला है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। इसके बाद अब विसरा रिपोर्ट में भी ये मामला पूरी तरह आत्महत्या का ही लग रहा है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। मुंबई पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। इस बारे में पुलिस ने 28 लोगों से पूछताछ की है।

#Sushant #Sushantsinghrajput #Bollywood #suicide #Googlesearch #Entertainmentnews

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close