उत्तराखंडCrimeMain Slideप्रदेश

रिश्ते हुए तार-तार, ताऊ और मामा ने किया नाबालिग से Rape

उधम सिंह नगर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसमें पीड़ित के रिश्तेदार ( ताऊ, ताई ओर मामा) नाम सामने आ रहा है। पुलिस ने इस सभी पर मुकदमा कर धड़पकड़ शुरू कर दी है।

बीते दिनों बाजपुर में रिश्तों को तार तार कर देने बाला मामला सामने आया जहाँ एक नाबालिक बच्ची के साथ उसके सगे ताऊ,और मामा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत बाजपुर पुलिस से की। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय भेज दिया है। तो वहीं कोतवाली बाज़पुर में दुष्कर्म के दो मामले , थाना गदरपुर में दुष्कर्म के दो मामले ओर दीनेशपुर थाने में दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है जो कि ये मामले तीन दिन में 5  दुष्कर्म के मामलों ने देव भूमि को कलंकित कर दिया है।

Uttarakhand : ज़मीन धसने के कारण पौड़ी में एक बुजुर्ग की मौत

इसमें पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। इन सभी मामलों में पुलिस ने मुकदमे पंजीकृत कर दिए हैं अब पुलिस ने सभी मामलों में जांच करते हुए धड़पकड़ शुरू कर दी है।

सीओ दीपशिका अग्रवाल ने बताया कि विगत 1 सप्ताह में महिलाओं के साथ पांच दुराचार के मामले सामने आए हैं जिन पर पुलिस ने सख्ती से कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें न्यायालय भेज दिया है।

#rape #crime #gangrape #Uttarakhand #udhamsinghnagar

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close