प्रदेश

हाथी के बाद अब गाय के साथ हैवानियत, विस्फोटक भरा खाना खिलाने से जबड़ा क्षतिग्रस्त

विलासपुर। केरल जैसी घटना अब हिमाचल प्रदेश के विलासपुर से सामने आई है जहां कुछ लोगों ने एक गर्भवती गाय को खाने के सामान के साथ विस्फोटक भरा पदार्थ खिला दिया जिससे उसका जबड़ा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसकी एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें गाय के जबड़े से खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। गाय अब कुछ खाने पीने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाय के मालिक गुरदयाल ने नंदलाल नाम के व्यक्ति पर गाय को विस्फोटक खिलाने का आरोप लगाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय का मुंह बहुत गंभीर रूप से जख्मी है और उससे बहुत खून भी निकल रहा है। वीडियो में गाय का विस्फोटक से उड़ा जबड़ा नजर आ रहा है। गाय के मालिक ने प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है।

गुरदयाल का आरोप है कि यह हरकत उनके पड़ोसी नंदलाल ने की है। गाय को विस्फोटक खिलाकर वह भाग गया है। गुरदयाल ने कहा कि ऐसा कृत्य करने वालों के खिलाफ आपराधिक धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि घटना दस दिन पुरानी है। गुरदयाल की शिकायत के आधार पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया जा चुका है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी विल्सन को पकड़ा है और दो आरोपियों की तलाश जारी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close