अन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

कोरोना वायरस की वजह से इस अभिनेता को काटना पड़ सकता है अपना पैर, जानें पूरी बात

कोरोना वायरस की वजह से अभी तक सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गवां दी है। पूरे विश्व में यह बस तेजी से फैल रहा है और रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इन्हीं सबके बीच में हॉलीवुड फैंस के लिए एक बहुत ही चौका देने वाली खबर सामने आई है।

कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहे हॉलीवुड अभिनेता निक कॉर्डेरो का पैर काटा जा रहा है। निक पिछले कई दिनों से इस वायरस से संक्रमित होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। निक की पत्नी अमेंडा क्लूट्स ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी दी है।

कोरोना वायरस

अमेंडा ने इस स्टोरी पर बताया कि उन्हें बड़े दुख के साथ यह बात सभी लोगों को बता नहीं पड़ रही है कि निक के दाहिने पैर के साथ बहुत दिक्कतें चल रही है। पैर में क्लॉटिंग हो रही है। खून नीचे अंगूठों पर जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसका इलाज सर्जरी से भी नहीं हो रहा है। डॉक्टर्स ने निक को खून पतला करने की दवा दी। इसके बाद भी उनको ब्लड प्रेशर जैसी कई परेशानियां सामने आ रही है।

उनके हिसाब से डॉक्टर्स की मानें तो दवाइयों का असर कुछ ठीक तरह से हो नहीं रहा है इसीलिए अब निक का पैर काटना पड़ सकता है। बस आप हम सब के लिए प्रार्थना करिए। उनका इलाज अच्छी तरीके से हो पाए।

इन कारणों से कोरोना भारत में नहीं दिखा पा रहा अपना विक्राल रूप

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close