Main SlideCrimeप्रदेश

लॉकडाउन में लाया प्रेमिका को घर, बीवी ने किया हंगामा

मथुरा यानी भगवान श्रीकृष्ण की नगरी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश उढ़ जाएंगे। दरअसल ये किस्सा पति पत्नी और वो का है। पत्नी ने नोएडा सिटी में रह रहे अपने पति और उनकी माशूका को सबक सिखाने के लिए एक अनोखा प्लान तैयार किया है। लॉकडाउन में समस्याओं का हवाला देते हुए, पत्नी ने अपने पति को अपनी प्रेमिका के साथ घर आने के लिए कहा।

यह मामला टैंटीगांव क्षेत्र के एक गांव का है। जैसे ही युवक अपनी प्रेमिका के साथ घर आया पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस तीनों को कोतवाली ले आई, और समझौते के बाद प्रेमिका को उसके घर भेज दिया गया।

गांव निवासी यह युवक नोएडा में रहता है और खिड़कियों पर कांच का काम करता है। उसने तीन साल पहले गुरुग्राम के लखीमपुर खीरी निवासी एक युवती से शादी की थी। इसके बाद, पत्नी ने अपना गाँव छोड़ दिया और एक व्यवसाय के रूप में नोएडा चली गई।

युवक कई महीनों तक घर नहीं लौटा। उसकी पत्नी को पता चला कि पति नोएडा की एक महिला के साथ रह रहा है। पत्नी ने उसे प्रेमिका को घर लाने के लिए मना लिया। सोमवार को वह अपनी प्रेमिका के साथ घर आया। यहां आने के कुछ समय बाद ही पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पति और प्रेमिका को थाने ले गई। बाद में पत्नी भी वहां पहुंच गई।

पुलिस के समझाने के बाद पति-पत्नी समझौता करने पहुंचे। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामपाल सिंह भाटी ने बताया कि सोमवार को विवाहित युवक अपनी प्रेमिका को नोएडा लेकर आया था। लड़की को वापस नोएडा भेज दिया जाता है। पति-पत्नी में समझौता हो गया है।

सतर्क : ये ऐप आपका सारा निज़ी डाटा कर रही है हैक, फ़ौरन करें डिलीट

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close