Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में सामने आ रहे कोरोना के ऐसे केस, जिसने वैज्ञानिकों की उड़ा दी नींद

अमेरिका में कोरोना वायरस जमकर कहर बरपा रहा है। अमेरिका में कोरोना वायरस से अब तक 20 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी हैं। कोरोना वायरस प्रकोप से अमेरिका में अब तक कम से कम 20,071 लोगों की मौत हुई है। वहीं, कोरोना वायरस के  519,453 मामले सामने आए हैं।

अमेरिका के वैज्ञानिक हैरान

इतना ही नहीं कुछ मामले तो अमेरिका में ऐसे भी आए हैं जिनसे वैज्ञानिक भी हैरान हैं। यहां कुछ लोगों ने हंसते बात करते हुए मात्र कुछ घंटों में दम तोड़ दिया। हाल ही में कोरोना को मात देकर अपने घर पहुंचे पत्रकार एनिक जेसडन एक दिन अचानक फिर फेफड़ों में संक्रमण हुआ। एनिक अस्पताल में भर्ती हुए और डॉक्टरों के साथ हंसते बात करते हुए कुछ ही घंटों में उनकी मौत हो गई।

अचानक ही कुछ ही घंटों में हो जाती है मौत

उन्हें देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता था कि वह इस दुनिया को इतनी जल्दी अलविदा कह देंगे। ये केवल एनिक जेसडानन की कहानी नहीं है। अमेरिका में कई ऐसे केस देखे जा रहे हैं, जिसमें मरीज कोरोना से संक्रमित होने के बाद देखते ही देखते मौत के मुंह में चला जाता है।

कोरोना

सब कुछ लगता नॉर्मल फिर हो जाती है मौत

अस्पताल की एक नर्स बताती है कि कई मरीजों को देखकर लगता है कि वो ठीक हो चुके हैं। सब कुछ नॉर्मल लगता है लेकिन अचानक ही कुछ ही घंटों में उनकी मौत हो जाती है।

कैसे पाया जाए इस बीमारी से छुटकारा 

अमेरिकी वैज्ञानिकों ने कहा कि उन्होंने कभी भी इस तरह की बीमारी नहीं देखी। उन्होंने कहा कि हमें अब खुद समझ में नहीं आ रहा है कि इस बीमारी से छुटकारा कैसे पाया जा सकता है।

कोरोना वायरस के मरीजों के लिए खतरनाक साबित हो रही है अस्पताल की ये चीज़

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close