Main Slideमनोरंजन

कनिका कपूर के बाद इस एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस से जीती जंग, शेयर की PHOTO

खूंखार कोरोना वायरस इन दिनों दुनिया के कई देशों में फैल गया है। भारत में इस वायरस से अब तक 9000 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इस घातक वायरस के कारण 300 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। कुछ लोग तो इस वायरस से जंग जीतकर घर लौट रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है।

फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी के बाद, अब दूसरी बेटी जोया मोरानी को भी कोरोना नेगेटिव पाया गया है। उन्होंने अस्पताल से एक तस्वीर साझा की और बताया कि उन्हें घर जाने की अनुमति भी मिल गई है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद से जोया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में, उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में अस्पताल की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अस्पताल के वार्ड के बाहर मास्क पहने मेडिकल स्टाफ के साथ एक सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही है। वार्ड के अंदर से मेडिकल स्टॉफ को अलविदा करता हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ ज़ोया ने लिखा- ‘OMG! अब अंतरिक्ष से आए अपने योद्धाओं को अलविदा कहने का समय है, मैं अपनी प्रार्थनाओं में उन्हें हमेशा याद रखूंगी। अलविदा अलगाव आईसीयू। अब होम स्वीट होम जाने का समय आ गया है ’।

कोरोना वायरस
फोटो-गूगल

तस्वीर में जोया की खुशी साफ झलक रही है। उन्होंने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ लाइव बातचीत की और बताया कि वह 40 गुना बेहतर महसूस कर रही हैं। ऐसा लग रहा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी। उन्होंने बताया था कि इलाज के दूसरे दिन ही असर दिखने लगा था। उनकी सभी स्वास्थ्य समस्याएं धीरे-धीरे जाती देखी गईं।

कोरोना वायरस

उसी समय, जब ज़ोया को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से यह भी बताया था कि कोरोना के लक्षण क्या हैं। जोया मोरानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि- ‘मेरे पिता, मेरी बहन और मैं कोरोना पॉजिटिव हैं। पापा और मेरी बहन को कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। हालांकि मेरे पास हल्के लक्षण थे, मुझे फ्लू जैसा महसूस हुआ, साथ ही सीने में भी कुछ समस्या थी।’

भारत सरकार द्वारा लॉन्च आरोग्य सेतु ऐप को लेकर विश्व बैंक ने कही ये बड़ी बात-

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close