Main Slideराष्ट्रीय

पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर किया ये ट्वीट- वैश्विक महामारी…

कोरोना वायरस से बचने के लिए आज रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी जी ने ट्वीट कर लिखा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा। आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा।

इससे पहले भी 19 मार्च को मोदी जी ने सभी को अपने घर में रहने के लिए कहा था और 5:00 बजे 5 मिनट के लिए तालियां बजाने को कहा था। यह सब उन्होंने इसलिए कहा था कि देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस पर जल्द से जल्द काबू पा सके।

उन्होंने कहा था कि 22 मार्च को देशवासी जनता कर्फ्यू का पालन करें। देशभर में उनकी अपील का व्यापक असर भी नजर आया था।आपको बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी से लॉक डाउन का पालन करने की अपील की थी। दोनों नेताओं ने कहा था कि लोग घरों में ही रहें और सार्वजनिक स्थानों पर जाने से बचें।

पीएम ने कहा था कि कोरोना वायरस से खुद और अपने परिवार की रक्षा करें। लॉकडाउन के समय सरकार की तरफ से जारी किए निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य सरकारों से भी अपील करते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था को बनाए रखा जाए।

BREAKING : उत्तराखंड में सामने आया कोरोना वायरस का चौथा पॉजिटिव मामला

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close