Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयराष्ट्रीय

कनिका की वजह से ये क्रिकेट टीम आई कोरोना की चपेट में

हाल ही में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद पूरे देश में तहलका मच गया। हालांकि, वह इस समय आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है लेकिन कनिका ने अपने साथ-साथ कई लोगों को इस वायरस के चपेट में ले लिया है।

लखनऊ में फिलहाल एक हजार से ज्यादा स्थानीय प्रशासकों की 100 से भी ज्यादा टीमों को यह जिम्मा सौंपा गया है कि शहर में 11 मार्च से अपने प्रवास के दौरान कनिका का किन-किन लोगों से संपर्क हुआ था। ऐसे में सबसे खास और अहम बात यह है कि लंदन से वापसी के बाद कनिका लखनऊ के जिस पांच सितारा होटल में ठहरी थीं, इसी होटल में दक्षिण अफ्रीकी टीम भी ठहरी हुई थी।

सूत्रों की माने तो , कनिका ने होटल के बुफे सिस्टम में खाना खाने के अलावा लॉबी में कई मेहमानों से भी मुलाकात की थी। दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियों ने भी बुफे सिस्टम से ही भोजन किया था। हालांकि, दक्षिण अफ्रीकी टीम स्वदेश लौट चुकी है। स्वदेश पहुंचने के बाद दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों को 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में भेजा गया।

आपको बता दें कि स्थानीय प्रशासकों की 100 से भी ज्यादा टीमों ने शनिवार को 22, 000 से ज्यादा घरों को स्कैन किया, जहां कनिका रहती थीं। वहीं, दूसरी टीम ने लखनऊ के पांच सितारा होटल के फुटेज और वीडियो के रिकॉर्ड की जांच की, जहां कनिका 14-16 मार्च तक ठहरी थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close