मनोरंजन

चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना रनौत- कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मंगलवार को एक इंटरव्यू में ये कहा कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री ने इतिहास के साथ न्याय नहीं किया है। उन्होंने बिहार की राजधानी पटना में मीडियो को संबोधित करते हुए कहा कि वह चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं। कंगना रनौत ने पटना में एक कार्यक्रम के दौरान ये बातें कहीं। उस वक्त वहां कंगना के साथ भोजपुरी फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन भी मौजूद थे।

चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाने की बात

मणिकर्णिका फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा चुकी कंगना से जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या वे बिहार के किसी ऐतिहासिक व्यक्ति पर कोई फिल्म करना चाहती हैं। इसी बात पर कंगना ने चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाने की बात कही। कंगना ने कहा कि मणिकर्णिका फिल्म के नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसमे पहली फिल्म अयोध्या बन रही है। अपनी आने वाली फिल्म पंगा के बारे में उन्होंने कहा कि पंगा एक पारिवारिक फिल्म है।

मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स

अभी कुछ दिनों पहले ही कंगना ने अपने खुद का प्रोडक्‍शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स’ की शुरुआत की है। अपने इस प्रोडक्‍शन हाउस के लिए कंगना ने मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में 3 मंजिला इमारत ली है। कंगना ने पूजा कर अपने प्रोडक्‍शन हाउस की शुरुआत की थी, जिसकी तस्‍वीरें उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्‍वीरों में कंगना अपने भाई अक्षित के साथ पूजा करती हुई दिखी थीं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कंगना की खूब तारीफ़ की।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close