खेलमनोरंजन

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने की सगाई, शेयर की तस्वीरें

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल के पहले दिन अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। हार्दिक ने नए साल की शुरुआत नए रिश्ते के साथ की। उन्होंने फिल्मी अंदाज में नताशा को प्रपोज किया और सगाई की।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

हार्दिक सर्बिया की अभिनेत्री को लंबे समय से डेट कर रहे थे। अब उन्होंने रिश्ते में बंधने का फैसला कर लिया। नए साल के पहले दिन ही हार्दिक ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की।

हार्दिक पांड्या
फोटो-गूगल

टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ अपने रिश्ते की बात शेयर करते हुए अपनी सगाई की खबर शेयर की। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सगाई की अंगुठी पहने नजर आ रही हैं।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

हार्दिक ने तस्वीर को शेयर करते हुए एक बॉलीवुड के गाने की कुछ लाइन लिखी। तस्वीर के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिन्दुस्तान।

नताशा और हार्दिक के बीच रिश्ते के चर्चे काफी दिनों से चल रहे थे। लेकिन इस बात को दोनों ने कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया था और ना ही कभी नकारा था। अब उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए 1 जनवरी 2020 की तारीख लिखी और साथ में अपनी सगाई की बात भी जगजाहिर की।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

हार्दिक पांड्या पिछले कुछ दिनों से लगातार चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। पिछले साल ही उन्होंने लंदन में पीठ की सर्जरी कराई थी। सर्जरी के बाद फिर से वापसी करने के लिए वह काफी हार्ड वर्क कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने जिम में पसीना बहाते हुए अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close