व्यापार

लॉन्च हुआ Vivo Y11, कम कीमत और शानदार कैमरे के साथ

Vivo ने अपनी Y सीरीज का नया बजट स्मार्टफोन Y11 2019 भारत में लॉन्च किया। इस फोन की कीमत 8,990 रुपए है। जिसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इस फोन की सेल अमेज़न और ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू की जा चुकी है। यह फ़ोन सस्ता तो है ही साथ में फोन में डुअल कैमरा, बैटरी और एचडी डिस्प्ले जैसे कई स्पेशल फीचर्स हैं।

मिनरल ब्लू और रेड कलर वेरिएंट

Vivo Y11 में 6.35 इंच का HD प्लस वॉटर नॉच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 720×1544 पिक्सल का है। परफॉर्मेंस के लिए फोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 एसओसी दिया जाएगा। वीवो का यह बजट फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। आप इस स्मार्टफोन को मिनरल ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

डुअल रियर कैमरा का सेटअप

कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के कैमरे में यूज़र्स को पाम कैप्चर, वॉइस कंट्रोल, टाइम-लेप्स, स्लो-मोशन, एचडीआर और कैमरा फिल्टर जैसे फीचर्स दिए गये हैं।

5,000 एमएएच की बैटरी

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी, यूएसबी ओटीजी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मौजूद हैं। पावर के लिए Vivo Y11 में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close