व्यापार

1 दिसम्बर से शुरू हो रही है Flipkart की बिग शॉपिंग सेल, इन चीजों पर हैं बम्पर डिस्काउंट  

अगर आपने शॉपिंग का मूड बना लिया है तो तैयार हो जाइये एक बड़ी सेल के लिए क्योंकि Flipkart पर एक बार फिर से बिग शॉपिंग डेज सेल शुरू होने वाली है। इस बार ये सेल 1 दिसंबर से शुरू होकर 5 दिसंबर तक चलेगी। जबकि फ्लिपकार्ट प्लस का इस्तेमाल करने वाले लोग आज ही 30 नवंबर से ही शाम के आठ बजे से डील्स को ऐक्सेस कर सकते हैं।

स्मार्टफोन्स के साथ कई और प्रोडक्ट्स

पांच दिनों तक चलने वली इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स के साथ साथ कई और प्रोडक्ट्स पर भी डील्स और डिस्काउंट दिया जाएगा। इस सेल से आप फैशन, होम फर्निचर और इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे कई चीजों में डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले टॉप डील्स की बात की जाए तो आप इस सेल में Realme 5 Pro को 12,999 रुपए में, Realme C2 को 5,999 रुपए में, Samsung Galaxy S9 को 27,999 रुपए में Apple iPhone 7 को 24,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

दूसरे डिवाइसेज पर डिस्काउंट का लाभ

दूसरे डिवाइसेज की अगर बात की जाए तो  Realme XT, Samsung Galaxy A30s, Samsung Galaxy S9 Plus, Google Pixel 3a और Google Pixel 3a XL जैसे स्मार्टफोन्स पर भी ग्राहक डिस्काउंट का लाभ उठा सकेगें। इस सेल के दौरान Oppo, Nokia, Honor और Asus जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन पर भी ग्राहकों को फायदा मिलेगा। लगातार पांच दिन चलने वाली इस सेल में ग्राहक हेडफोन और स्पीकर्स पर 70 फीसदी तक डिस्काउंट का लाभ उठा पाएंगे। इसमें कुछ प्रोडक्ट्स- JBL T160BT, Jabra Elite 65T और Skullcandy Ink’d BT के होंगे। फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको पावर बैंक भी मात्र 399 रुपए की शुरुआती कीमत में मिल जाएगा।

टीवी मॉडलों पर भी ऑफर

इसी तरह Sony Bravia W672G, Kodak 900S, LG 32-इंच HD रेडी स्मार्ट TV, CooCaa 32-इंच HD रेडी स्मार्ट TV और Samsung Series 4 जैसे टीवी मॉडलों पर भी ग्राहक ऑफर का फायदा उठा सकेंगे।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close