मनोरंजनMain Slide

करीना ने हायर की नई एजेंसी, बेबो को भा रहा है छोटा पर्दा

DID- Battle of The Champions‘ वो शो है, जिसमें करीना कपूर ने टीवी पर अपनी एंट्री की है और अब करीना को छोटा पर्दा कुछ ज्‍यादा ही भा गया है। ऐसा लगता है कई फिल्‍मों में व्यस्त होने के बाद भी करीना अब छोटे पर्दे पर और भी काम करने की इच्छा रखती हैं।

करीना कपूर खान आज कल Zee TV के रिएलिटी डांस शो Dance India Dance में जज के तौर पर नज़र आ रही हैं। इस शो के करीबन हर एपिसोड में करीना का लुक और स्‍टाइल सोशल मीडिया पर धमाके से वायरल हो रहा है।

करीना ने हायर की नई एजेंसी

करीना के उन फैंस के लिए ख़ुशी की बात है कि है जो उन्‍हें टीवी पर देखना पसंद करते हैं। करीना ने एक नई एजेंसी हायर की है, जो टीवी पर उनके लिए नए ऑफर्स पर काम करेगी। वैसे करीना के पति सैफ अली खान भी अब फ़िल्मी दुनिया को छोड़ इंटरनेट की दुनिया में कदम रख चुके हैं और उनकी वेब सीरीज ‘सेक्‍रेड गेम्‍स’ काफी पसंद की जा रही है। ऐसे में करीना भी अब छोटे पर्दे पर और काम करने की इच्छा रखती नज़र आ रही हैं।

‘डांस इंडिया डांस- बैटल ऑफ द चैंपियंस’ में बतौर जज दिखने के बाद करीना टीवी पर हाइएस्‍ट पेड सेलीब्रिटी पहले ही बन चुकी हैं। ऐसे में वह टीवी पर और भी काम करना चाहती हैं।

इन दिनों करीना अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ साथ इरफान खान के साथ फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नज़र आने वाली हैं। साथ ही करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘तख्‍त’ में भी करीना नज़र आएंगी।

रिपोर्ट – श्वेता वर्मा

ये वीडियो भी देखें – 

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close