Main Slideमनोरंजन

रानू मंडल की गायकी पर फिदा हुए सलमान खान, गिफ्ट किया 55 लाख का घर

मुंबई। एक कहावत है कि भगवान के घर देर है पर अंधेर नहीं। यह कहावत रानू मंडल पर बिलकुल फिट बैठती है। आज से कुछ हफ्ते पहले जिस रानू मंडल को कोई नहीं जानता था उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उनकी आवाज के लोग फैन हो गए।

पूरी जिंदगी गरीबी में गुजारने के बाद लता मंगेशकर के सिर्फ एक गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ ने रानू की जिंदगी में खुशियों के रंग भर दिए।

रानू की आवाज का जादू लोगों पर ऐसा चला कि देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। अपने टैलेंट के दम पर रानू अब स्टार बन चुकी हैं और अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश रेशमिया द्वारा रानू को गाना दिए जाने के बाद अब बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान रानू की सिंगिंग से प्रभावित होकर उन्होंने दबंग-3 में गाने का मौका दिया है।

दरअसल, News18 रिपोर्ट में चर्चाओं के आधार पर बताया कि सलमान खान ने रानू को मुंबई शहर में 55 लाख का घर गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं सलमान खान रानू की आवाज से इतना प्रभावित हैं कि अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए उनके साथ एक गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे।

हालांकि अभी तक सलमान और रानू को लेकर इस तरह की खबरें दूसरे आफिशियली सोर्सेस से सामने नहीं आई हैं। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close