Main Slideमनोरंजन

रिलीज से पहले प्रभास की साहो ने बनाया रिकॉर्ड, रजनीकांत को छोड़ा पीछे

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाहुबली प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म साहू के रिलीज के पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।350 करोड़ के मेगा बजट में बनी उनकी फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साहू ने स्क्रीन्स के मामले में बाहुबली 2 और रजनीकांत की 2.0 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक साहो पूरे भारत में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

द न्यूज मिनट ने साहो के प्रमोशनल यूनिट से जुड़े मेंबर के हवाले से स्क्रीन शेयरिंग की जानकारी साझा की है। भारत में 10 हजार स्क्रीन पर रिलीज होने पर कुछ ट्रेड एनालिस्ट ने अनुमान लगाया है कि प्रभास की ये फिल्म पहले दिन 75 करोड़ की कमाई कर सकती है।

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में साहो को 2 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं। अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 ग्लोबली 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। वहीं प्रभास की बाहुबली 2 को दुनियाभर में 9000 स्क्रीन्स मिले थे। साहो को नॉर्थ इंडिया में 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं।

आपको बता दें कि साहो तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज की जा रही है। फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा ने भी कई हैरतअंगेज स्टंट किए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close