Main Slideमनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर मिशन मंगल की बादशाहत कायम, मंगलवार को कमाए इतने करोड़

मुंबई। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ की कमाई बाक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है।

पहले दिन 29.12 करोड़ का कलेक्शन करने वाली इस फिल्म की रफ्तार कमाई के मामले में अभी भी कम नहीं हुई है। अक्षय की इस फिल्म ने अब तक 114.39 करोड़ की कमाई कर ली है।

वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने वाली मिशन मंगल वर्किंग डे पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है। सोमवार को 8.91 करोड़ की कमाई के बाद मंगलवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से अपनी पकड़ बनाए रखी और 7.92 करोड़ का कलेक्शन किया। इस शानदार कलेक्शन के साथ अक्षय कुमार ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने की ओर कदम बढ़ा दिए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 154.41 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था।

अक्षय की मिशन मंगल लोगों को काफी पसंद आ रही है और इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ट्रेड पंडित ने भी भविष्यवाणी कर दी है कि ये फिल्म जल्द ही केसरी को पीछे छोड़ देगी।

इस फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म देखकर लोग हर किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close