Main Slideराष्ट्रीय

चिदंबरम को मिला राहुल गांधी का साथ, ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली। पूर्व गृह मंत्री पी. चिदंबरम पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी उनके समर्थन में आ गए हैं। बुधवार दोपहर उन्होंने चिदंबरम का बचाव करते हुए ट्वीट किया।

ट्वीट के जरिए राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि मोदी सरकार प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है और पी. चिदंबरम की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही है।

राहुल गांधी ने लिखा, ‘मोदी सरकार ईडी, सीबीआई और मीडिया का गलत इस्तेमाल कर पी. चिदंबरम की छवि को नुकसान पहुंचा रही है। मैं मोदी सरकार के द्वारा सत्ता के इस गलत इस्तेमाल की कड़ी निंदा करता हूं।’

बता दें कि राहुल गांधी से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पी. चिदंबरम का बचाव किया था। बुधवार सुबह प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था कि हम पी. चिदंबरम के साथ खड़े हैं और सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे फिर चाहे फैसला कुछ भी हो।

प्रियंका गांधी ने इस दौरान पी. चिदंबरम के राजनीतिक जीवन और केंद्रीय मंत्री रहते हुए उनके योगदान की तारीफ की। कांग्रेस महासचिव ने ये भी लिखा कि चिदंबरम केंद्र सरकार की असफलताओं को उजागर करते रहे हैं, इसलिए वह अब उनके निशाने पर हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close