मनोरंजन

रणबीर कपूर की इस हीरोइन को नहीं मिल रही फिल्में, मजबूरी में करना पड़ रहा ये काम

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा जो कि पर्दे पर अपने हॉट अंदाज़ के लिए जानी गई हैं। मिनिषा को फिल्मों से वो पहचान नहीं मिल पाई जो वो चाहती थीं। आलम ये है कि आज वो फिल्मों के लिए तरस रही हैं। इसीलिए उन्होंने अब एक नया काम शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब मिनीषा लांबा एक्टिंग छोड़कर किसी और काम में अपना करियर बना रही हैं।

रणबीर कपूर की इस हीरोइन को फिल्मों में नहीं मिल रहा काम

रिपोर्ट में बताया गया है कि, अब मिनिषा लांबा प्रोफेशनल पोकर प्लेयर बन चुकी हैं। मिनिषा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए इस खबर का कंफर्मेशन में भी दे दिया है। इंस्टाग्राम पर पिक्चर शेयर करते हुए मिनिषा ने लिखा कि, वर्ल्ड सीरीज ऑफ पोकर खेलने का अनुभव काफी शानदार है. इस खेल के अंत में मैं 1130 खिलाड़ियों में से 64वें स्थान पर रही।

रणबीर कपूर

मिनिषा ने ये पोस्ट शेयर कर ये बता दिया है कि अब वो इस काम में भी एक्सपर्ट होने लगी हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि, पोकर के बारे में मुझे मेरे एक दोस्त ने बताया था।हालांकि शुरुआत में मैं इससे दूर रही थी, लेकिन जब मैंने इस खेल को चुना और सीखा। बाद में मुझे इस खेल में उपलब्धि हासिल होने लगी।

मिनिषा ने 2005 में फिल्म ‘यहां’ से उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इसके बाद साल 2008 में मिनिषा रणबीर कपूर की फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ में नजर आई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close