मनोरंजन

काली नाइटी में थी मौनी रॉय, अचानक हुआ ऐसा कि उतार दिए कपड़े, VIDEO हुआ Leaked

मौनी की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं, लेकिन उनके चार्म से बचना भी बहुत मुश्किल है। वहीं मौनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फैशनेबल फोटोज डालने के बाद आज मौनी का एक हॉट वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और इस वीडियो को जमकर वायरल किया जा रहा है। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बारिश के मौसम को एंजॉय कर रही हैं।

मौनी

मौनी ने इसके कैप्शन में लिखा कि ‘बारिश की आवाज के साथ जगना, आज मौसम कितना सुस्त है’ आप देख सकते हैं इस वीडियो में मौनी एक ब्लैक लैसी नाइटी में नजर आ रही हैं और वीडियो शुरू होते ही वे इसे अपनी सेक्सी सैटिन रोब से लेयर कर रही हैं और इस दौरान वे मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने बालों को लूज कर्ल में खुला छोड़ा हुआ है और उनका ये अवतार तो हॉट है ही, लेकिन साथ ही उनके सेक्सी मूव्ज ने हमारा ध्यान खींचा।

मौनी का ये वीडियो उनकी बाकी पोस्ट्स से काफी अलग है और वह इसमें बहुत अलग नजर आ रही हैं। दिनों उन्होंने ब्लैक एंड वाइट स्ट्राइप्ड बिकिनी में एक फोटो शेयर की थी और उसमे वह गीले बालों के साथ कैमरे की तरफ पोज दे रही थी। फिलहाल उनके इस वीडियो ने आग लगा दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close