मनोरंजन

OMG! बॉलीवुड के इस क्यूट कपल का हो गया ब्रेकअप ! रिश्ते में तीसरे ने मारी एंट्री

बॉलीवुड में रिश्ते पल भर में बनते हैं, बिगड़ते हैं। हर बार कोई नया कपल बनता है और कोई टूटता है। ऐसे ही बॉलीवुड के एक क्यूट कपल के रिश्ते के ख़त्म होने की चर्चा हो रही है। दिशा और टाइगर पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब उनके अलग होने की खबर आ रही है।

आपको बता दें, दिशा और टाइगर के एक कॉमन दोस्त ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘पिछले कुछ हफ्तों से टाइगर और दिशा के रिश्ते में दिक्कतें चल रही थीं। अब इन दोनों ने अपने-अपने रास्ते जाने और इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। इस रिश्ते को तोड़ने का फैसला दोनों ने कुछ हफ्ते पहले मिलकर लिया था। टाइगर और दिशा के साथ-साथ उनके दोस्तों को भी इस रिश्ते के खत्म होने के आसार नजर आ गए थे।’

बॉलीवुड
Pic Credit : Google

टाइगर और दिशा ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर नहीं बात की है। हालांकि, दिशा ने एक बार ये बात जरूर कही थी कि उन्हें टाइगर पसंद हैं और वो उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश करती हैं, पर टाइगर को इम्प्रेस करना इतना आसान नहीं है। आपको बता दें, दिशा और टाइगर कई बार लंच और डिनर में साथ दिख जाते हैं। दिशा, टाइगर के घर भी जाती रहती हैं। कई बार जैकी श्रॉफ ने दिशा की खुले मंच पर तारीफ भी की है।

कुछ समय पहले शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे और दिशा पटानी की बढ़ती करीबियों की खबरें आई थीं। लेकिन इस ब्रेकअप में आदित्य ठाकरे कोई वजह नहीं हैं। हालांकि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को फिर से एक साथ डिनर पर देखा गया है। लेकिन उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि क्या दोस्त डिनर पर नहीं जा सकते। हालांकि इस रिश्ते की सच्चाई को कभी भी दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने खुलकर सबसे सामने नहीं रखा। देखना होगा कि ये इस बारे में खुलकर बोलते हैं या नहीं।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close