Main Slideमनोरंजन

बिलकुल नए अवतार में दिखें सदी के महानायक, आप भी देखकर नहीं पहचान पाएंगे

सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जैसा कोई भी एक्टर अभी तक नहीं आया है। अमिताभ जो भी किरदार करते हैं, वो उन सब में एकदम उसी के जैसा बन जाते हैं। शायद इसलिए उन्हें सदी का महानायक कहा जाता है। हाल ही अमिताभ ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बिलकुल अलग लग रहे हैं।

महानायक
Pic Credit : Google

दरअसल, यह फोटो उनकी आने वाली मूवी “गुलाबो सीताबो” में उनके नए लुक का है, जिसमें अमिताभ शायद पहचान में न आएं। इस मूवी कि शूटिंग लखनऊ के केसरबाग में शुरू हो गई है। इस मूवी में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे, जोकि गुलाबो सीताबो में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं, फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। आपको बता दें, अमिताभ ने पहले भी शूजित सरकार के साथ ‘पीकू’ फिल्म में काम किया है, वहीं आयुष्मान ‘विक्की डोनर’ में शूजित सरकार के साथ काम कर चुके हैं। दोनों ही मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। हालंकि इस मूवी में दो दिग्गज कलाकार अमिताभ और आयुष्मान साथ में दिखेंगे।

महानायक

आयुष्मान से जब अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो आयुष्मान ने कहा, “मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं और बेचैन भी हूं l उनके साथ काम करने की बात सोचते ही मेरे पेट में तितलियां उड़ने लगती हैंl मुझे इस बात कि समझ ही नहीं आ रही कि जब मैं पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ एक फ्रेम में आउंगा तब मैं कैसा महसूस करूंगाl मैं हालांकि ऐसा करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि शूजित सरकार और जूही चतुर्वेदी की कमाल जोड़ी ‘विकी डोनर’ और ‘पिकू’ के बाद एक बार फिर साथ आ रही हैl”

फिलहाल, आयुष्मान की इसी साल आने वाली मूवी ” आर्टिकल 15″ की शूटिंग पूरी कर ली है और सुबह मंगल ज्यादा सावधान की भी पूरी तयारी कर चुके हैं। अमिताभ की बात करें तो फिल्म “ब्रह्मास्त्र” और ” झुण्ड” में एक दमदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close