मनोरंजन

देओल परिवार के इस सदस्य ने जड़ दिया था करीना कपूर को ज़ोरदार कंटाप

धर्मेंद्र के परिवार में उनके बेटे सनी देओल के मिज़ाज़ से सभी वाकिफ़ हैं। सनी देओल का दबंग चेहरा उनकी फिल्मों में देखने को मिल जाता है। हाल ही में सनी अपने इसी दबंग अंदाज़ के साथ राजनीती में भी कदम रख दिया है। इनके परिवार में सनी देओल जैसा रवैया और भी देखने को मिल जाता है। दरअसल, सनी के छोटे भाई बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल को जानते ही होंगे। तान्या पेशे से फैशन डि़ज़ाइनर हैं।

करीना
बॉबी देओल की पत्नी हैं तान्या देओल। तस्वीर साभार – गूगल

तान्या देओल अपने पति बॉबी देओल से ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं। सन 2001 में एक ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसे कम ही लोग जानते होंगे। 2001 में बॉबी देओल अपनी फिल्म अजनबी की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें उनके अपोजिट करीना कपूर काम कर रही थीं। शूटिंग पर बॉबी देओल के साथ उनकी पत्नी तान्या देओल और करीना कपूर के साथ उनकी मां बबीता जाती थी।

बबिता ने किसी बात को लेकर बॉबी को कुछ कह दिया। यह बात तान्या को अच्छी नहीं लगी, तभी उन्होंने बबीता पर भी कुछ कमेंट कर दिया और यह सब कुछ करीना सहन नहीं कर पाईं और उन्होंने अपनी मां का पक्ष लिया। इस बात पर करीना और तान्या की बहस हो गई जिसके चलते गुस्से में तान्या ने करीना को जोरदार थप्पड़ मार दिया था। हालांकि, बाद में तान्या ने माफ़ी मांगकर मामले को शांत कर दिया था।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close