खेलMain Slideअन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

सहवाग या गांगुली – सचिन ने बताया कौन है बेहतर सलामी बल्लेबाज़

आईपीएल 2019 ख़त्म होने के बाद से क्रिकेट प्रेमियों को वर्ल्ड कप शुरू होने का इंतज़ार था। यह लम्बा इंतज़ार ख़त्म हुआ और आखिर क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट का आयोजन हो गया है। इस साल वर्ल्ड कप 2019 टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में किया गया है। भारतीय प्रशंशक वैसे तो अपनी टीम को खलते हुए देखना चाहते हैं लेकिन उन्हें बाकि की टीम को भी खेलता देखने में उतनी ही दिलचस्पी रखते हैं।

सहवाग
PIC CREDIT : GOOGLE

वर्ल्ड कप का आगाज़ दो ज़बरदस्त टीम के मैच के साथ हुआ है। साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के मैच में साउथ अफ्रीका की पारी के दौरान सचिन तेंदुलकर अपने साथी वीरेंदर सहवाग और सौरभ गांगुली के साथ कमेंट्री करते नज़र आए। सब अपनी पुरानी बातें साझा कर रहे थे, तभी ट्वीटर के जरिये एक फैन ने सचिन से सवाल पूछा कि, ‘सचिन सर आपको किस बल्लेबाज़ के साथ सलामी बल्लेबाज़ी करना पसंद था? सहवाग या गांगुली?’

सवाल को पढ़कर सचिन ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘ भाई आपने बड़ा ट्रिकी सवाल पूछ लिया है।’ सचिन ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने 1996-97 में गांगुली के साथ बल्लेबाज़ी शुरू की थी, वहीं 2000 के बाद सहवाग के साथ बल्लेबाज़ी की है। आगे सचिन ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों ने अपने समय पर शानदार बल्लेबाज़ी की और उन्हें दोनों के साथ खेलने का मौका मिला जिससे वो खुद को खुशनसीब मानते हैं।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close