Main Slideराष्ट्रीय

राहुल की रैली में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे, फिर जो हुआ….

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान तेज हो गया है। इन सीटों को अपने पाले में लाने के लिए तमाम दिग्गज नेता ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

इन  रैलियों में कई बार ऐसी घटना घट जाती है जिससे नेता असहज हो जाते हैं। हाल ही में एक रैली के दौरान राजनाथ सिंह के असहज होने के बाद अब राहुल गांधी के साथ भी कुछ ऐसा ही हो गया।

झारखंड के सिमडेगा में गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक चुनावी जनसभा के दौरान जब मंच से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लग रहे थे उसी समय आगे की लाइन में बैठी कुछ स्थानीय आदिवासी महिलाएं ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगीं।

महिलाओं की नारेबाजी से आयोजक भी हैरान रह गए। जब पत्रकारों ने इसकी वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं क्योंकि उन्होंने हमें शौचालय, गैस कनेक्शन, मकान और बिजली दी है।

आपको  बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी के सामने पीएम मोदी के पक्ष में नारे लगे हैं। इससे पहले मार्च महीने में बेंगलुरू की एक सभा के बाहर ‘मोदी मोदी’ के नारे लगे थे और उन्हें जबरन हटाया गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close