मनोरंजनMain Slide

इस बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

आलिया भट्ट निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं। आलिया ने अपने करियर की शुरूआत करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। आलिया ने इससे पहले 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘संघर्ष’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं।आलिया की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की और आलिया अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों की फेवरेट एक्ट्रेस बन गईं।

पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार हैं
पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार हैं। ( फोटो – गूगल )

इसके बाद आलिया ने बहुत सी हिट फिल्में देकर दर्शकों के बता ही दिया कि वो भी सुपरस्टार से कम नही। 2014 में रिलीज़ फिल्म हाईवे में आलिया ने शानदार अभिनय किया ।उन्होने बद्रीनाथ की दुल्हनिया ,शानदार ,हम्टी की दुल्हनिया ,हाल ही में आई गली वांय ,कलंक जैसी फिल्मों मे काम किया है।

लेकिन बांलीवुड की क्यूट गर्ल कही जाने वाली आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वे एंजायटी के दौर से भी गुजरी हैं।
उन्होंने खुलासा किया कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार हैं।

आलिया ने बताया कि इस बीमारी से निजात पाने के लिए वह हर तरह की कोशिश कर रही है। आलिया ने इंटरव्यू के दौराना बताया कि ‘कुछ महीनों से मैं इसकी शिकार हूं। मैं अचानक से खुश और अचानक से दुखी हो जाती हूं। लेकिन मैं इस मामले में अपनी बहन शाहिन भट्ट का शुक्रिया करना चाहती हूं जिसकी वजह से मैं इस बीमारी को लेकर काफी जागरूक हूं।

आलिया ने अपनी इस बीमारी को लेकर खुलकर बात की। आलिया ने कहा कि डिप्रेशन आपको कई वजह से हो सकती है जैसे काम का अधिक प्रेशर, आपकी खराब लाइफस्टाइल। फिलहाल आलिया अपनी कई फिल्मो में व्यस्त हैं।

रिपोर्ट – श्वेता त्रिपाठी 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close