IANS

गांधी मैदान में आज जितनी भीड़ तो पानगुमटी पर इकट्ठा हो जाती है : लालू

 पटना, 3 मार्च (आईएएनएस)| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पटना के गांधी मैदान में रविवार को हुई राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ‘संकल्प रैली’ में जुटी भीड़ को कमतर आंकते हुए कहा कि ‘इतनी भीड़ तो हम पान खाने जिस पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते हैं वहां इकट्ठा हो जाती है।’

 चारा घोटाला के कई मामले में सजा काट रहे राजद नेता ने ट्वीट कर अपने अंदाज में कहा, “नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और रामविलास पासवान जी ने सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है, जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते हैं तो इक्कठा हो जाती है।”

उन्होंने आगे कहा, “जाओ रे मर्दो, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और जूम करवाओ।”

एक अन्य ट्वीट में लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “बिहार की महान न्यायप्रिय धरा ने औकात दिखा दी। योजना फेल होने की बौखलाहट में आदमी कुछ भी झूठ बक सकता है। जुमले फेंक सकता है। बिहार में संभावित हार की घबहराहट से आत्मविश्वास इतना हिला हुआ है कि अब हिंदी भी ‘स्पीच टेलीप्रॉम्प्टर’ में देखकर बोलना पड़ रहा है।”

लालू चर्चित चारा घोटाले के कई मामले में रांची की होटवार में सजा काट रहे हैं। इन दिनों रांची के एक अस्पताल मंे उनका इलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि रविवार को गांधी मैदान में राजग की संकल्प रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करने यहां पहुंचे थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close