IANS

जेके टायर हिमालयन ड्राइव में अजगर और मुस्तफा की खिताबी हैट्रिक

सिलिगुड़ी, 2 मार्च (आईएएनएस)| अजगर अली और उनके सहचालक मोहम्मद मुस्तफा ने शनिवार को यहां जेके टायर हिमालय ड्राइव 7 का खिताब जीत लिया। इस प्रतियोगिता में अजगर और मुस्तफा की यह खिताबी हैट्रिक है। पश्चिम बंगाल के हल्दिया निवासी अजगर और इरोड के मुस्तफा ने चार दिनों के अथक परिश्रम के बाद देश की एकमात्र टीडीएस (टाइम, स्पीड, डिस्टेंस) रैली में लगातार तीसरी बार चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया।

नेशनल कटेगरी में अजगर और मुस्तफा अंतिम रूप से 1110 पेनाल्टी अंकों के साथ पहले स्थान पर रहे जबकि गगन सेठी और उनके सहचालक राजकुमार मुंद्रा ने 1847 पेनाल्टी अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह जोगिंदर जायसवाल और नागराजन थांगाराज ने 2035 पेनाल्टी अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

ओपन कटेगरी में गोविंद डालमिया और आनंद अग्रवाल ने रोहित अग्रवाल और कुनाल जोशी को दोयम साबित करते हुए 9149 अंकों के साथ पहला स्थान प्राप्त किया। अग्रवाल और जोशी ने 9691 अंकों के साथ दूसरा और सूयष राज तथा मोहम्मद शरीफ ने 10796 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।

खिताबी जीत के बाद अजगर ने कहा, “हम हैट्रिक लगाकर खुश हैं। यह काफी रोमांचक रैली थी और मैं यह कह सकता हूं कि जेके टायर हिमालय ड्राइव देश में आयोजित की जाने वाली श्रेष्ठ टीडीएस रैली है। यहां के प्रतिस्पर्धी सेक्शन काफी शानदार हैं और चालकों, नेवीगेटर्स तथा हमारी कारों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण माहौल तैयार करते हैं।”

अजगर और मुस्तफा ने अब तक चार बार यह रैली जीती है। इससे पहले वे 2013, 2017, 2018 में चैम्पियन रह चुके हैं। इस रैली का पहली बार 2013 में आयोजन हुआ था। सुदीप घोष और अरिंदम घोष की टीम ने यह रैली 2014 और 2016 में जीती थी। अनुभव डे और सहचालक चंदन सेन ने 2015 में चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया था।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close