राष्ट्रीयMain Slide

पूर्व सैनिक को भीख मांगते देख, इस भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ने हिला दिया पूरा रक्षा मंत्रालय

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर अक्सर सेना के जवानों की मदद के लिए आगे आते रहते हैं। गौतम गंभीर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्‍होंने ट्विटर पर एक पूर्व सैनिक की तस्‍वीर पोस्‍ट की है। अक्‍सर समाज और देश खासकर भारतीय सैनिकों के मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठाने वाले गौतम ने ट्विटर पर लिखा, “ये पूर्व सैनिक 1965 और 1971 की लड़ाई में शामिल हुए थे, लेकिन तकनीकी कारणों के चलते उन्हें सेना का सहयोग नहीं मिल पा रहा है।”

इस फोटो में दिख रहे शख्स ने एक तख्ती भी पकड़ी रखी है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि हाल ही में दुर्घटना का शिकार होने के बाद इलाज के लिए उन्हे वित्तीय दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस ट्वीट के बाद रक्षा मंत्रालय ने शख्स की मदद का भरोसा दिया है।

मदद का भरोसा देते हुए रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘हम आपकी तरफ से इस बात को उठाने की तारीफ करते हैं और भरोसा देते हैं कि जल्द से जल्द हरसंभव ऐक्शन लिया जाएगा।’ इस जवाब के बाद गंभीर ने भी शुक्रिया कहा। गंभीर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में शख्स एक बैनर लिए खड़ा है जिसपर लिखा है कि उन्होंने 1965, 1971 की लड़ाई में हिस्सा लिया था। नीचे यह भी लिखा है कि उनका हाल में ऐक्सिडेंट हो गया था और उसके लिए पैसों की जरूरत है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close