मनोरंजनMain Slide

इस एक्टर के 10 गाने, जिसके बिना नहीं होती UP-Bihar में शादियां!

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का नाम कौन नहीं जानता। इनके भोजपुरी गानों के लोग मानो दीवाने हैं, जब-जब इनके भोजपुरी गाने रिलीज़ होते हैं तब तब लोगों में उन्हे सुनने क़ि लालसा उठ जाती है। यूपी – बिहार मे कोई भी फंक्शन बिना निरहुआ के गाने बजाये हो नहीं सकता है।

निरहुआ के गाने सभी शादी और पार्टियों की जान माने जाते है। प्रोड्यूसर्स बिना किसी डर के करोड़ो रूपये भोजपुरी फिल्मों में सिर्फ और सिर्फ निरहुआ के दम पर लगा देते हैं।

भोजपुरी जगत के इस सितारे ने  हाल ही मे अपना 40 वा जन्मदिन मनाया है। इस महफ़िल को रंगीन किया निरहुआ के ज़बरदस्त गांव ने । इनके जन्मदिन को ख़ास बनाने मे उनके दोस्तों ने कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन उनके  जन्मदिन मे चार-चाँद लगाया उनकी ख़ास दोस्त आम्रपाली दुबे  ने उन्हें बर्थडे विश करके।

देखिए निरहुआ के दस सुपरहिट सॉग्स-









आम्रपाली ने निरहुआ के साथ अपनी एक हॉट तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह उन्हें किस करती नजर आ रही थी।  आम्रपाली दुबे के साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी खूब जचती है। कई बार यह चर्चा भी फ़ैल चुकी है  कि निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी रील लाइफ से निकलकर रियल लाइफ में भी बन चुकी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close