Main Slideराष्ट्रीय

अरुण जेटली को हुआ कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना! राहुल बोले…

लोकसभा चुनाव 2019 में अब ज्याद वक्त नहीं बचा है और भाजपा के लिए मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। जी हां भाजपा के दो दिग्गज नेता अमित शाह और अरुण जेटली दोनों को गंभीर बीमारी से गुजरना पड़ रहा है। खबरों के मुताबिक, अरुण जेटली को कैंसर हुआ है, जिसकी वजह से वो चेककप और इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। कांग्रेल अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके जल्द स्वास्थ होने की कामना की।
मिली जानकारी के अनुसार, अरुण जेटली कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। अरुण जेटली को सॉफ्ट टिश्यू सरकोमा नाम के एक दुर्लभ कैंसर होने का पता चला है। बताया जा रहा है कि इस बीमारी के चलते 1 फरवरी को वो अंतरिम बजट भी पेश नहीं कर पाएंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, “यह सुनकर दुखी हूं कि जेटली जी अस्वस्थ हैं। हम उनके विचारों को लेकर उनसे रोजाना लड़ते हैं। बहरहाल, मैं और कांग्रेस पार्टी की तरफ से कामना करता हूं कि वह शाघ्र स्वस्थ हों।”

आगे उन्होंने कहा, “जेटली जी, इस मुश्किल घड़ी में हम आपको और आपके परिवार के साथ हैं।” राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद लालू यादव ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने भी ट्वीट करके लिखा, “वह अपने साथी सांसद और अधिवक्ता अरुण जेटली के इलाज के लिए विदेश जाने की खबर से बेहद परेशान हैं।”

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close