Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराष्ट्रीय

सीएम योगी की हत्या की साज़िश, पुलिस अधिकारियों के उड़े होश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हत्या की साजिश वाले एक फोन कॉल ने पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया। पुलिस ने तुरंत मस्तैदी करते दिखाते हुए पहले उनके सुरक्षा घेरे को आगाह किया गया और बाद में कॉलर की तलाश शुरू हुई। पूरी जांच खत्म होने के बाद कॉल करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीएम योगी के हत्या की साजिश की सूचना फर्जी थी। साथ ही बताया कि सुबह 10 बजे अचानक कंट्रोल रूम में फोन कॉल आई कि खजनी के कनराई गांव निवासी लक्ष्मण यादव, सीएम योगी के वाहन को अपनी एक्सयूवी से उड़ाने की योजना बना रहा है।

इसके बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी को आगाह किया गया। साथ ही पहले फोन कॉल करने वाले युवक मनोज मिश्रा को हिरासत में ले लिया गया और फिर बाद में लक्ष्मण को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने बताया मनोज और लक्ष्मण दोनो अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दोनों में इस समय थोड़ा अनबन चल रही है। यही वजह है की मनोज उसे फंसाने की कोशिश कर रहा था।

एसएसपी ने कहा है कि फर्जी सूचना देने वाले कॉलर मनोज मिश्रा की गिरफ्तारी के साथ ही उसके खिलाफ धारा 353 और 507 के तहत खोराबार थाने में केस दर्ज किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close