IANS

मोदी-शाह देश के लिए बड़ा खतरा : केजरीवाल

 नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)| आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को देश के लिए बड़ा खतरा बताते हुए सोमवार को कहा कि अगर भाजपा 2019 में फिर सत्ता में आएगी तो वह चुनावों से छुटकारा पाने के लिए संविधान में परिवर्तन करेगी।

  आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि एकजुट होना और देश को बचाना वक्त की मांग है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सदस्यों को घर-घर जाकर भाजपा की योजना का पर्दाफाश करना चाहिए।

आप नेता गोपाल राय ने कहा, “दिल्ली में कांग्रेस की कोई मौजूदगी नहीं है। सिर्फ आप आने वाले चुनावों में भाजपा को शिकस्त देने में समर्थ है।”

केजरीवाल ने भाजपा के शासन की तुलना हिटलर के शासन से की।

उन्होंने कहा, “मोदी-शाह की जोड़ी देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है। शाह ने हाल ही में एक रैली में एलान किया कि अगर भाजपा 2019 में जीतेगी तो वे अगले 50 साल तक सत्ता में बने रहेंगे। यह भाजपा की योजना का हिस्सा है।”

उन्होंने कहा, “जर्मनी में जैसा हिटलर ने किया, भाजपा भी वैसे ही संविधान में संशोधन करने की योजना बना रही है, जिससे आखिरकार चुनाव की परंपरा एक साथ समाप्त हो जाएगी। अगर मोदी फिर सत्ता में आएंगे तो वह लोकतंत्र और चुनाव को एकसाथ समाप्त कर देंगे।”

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close