CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

एक तरफ यूपी में चल रहा गठबंधन का सियासी खेल, दूसरी तरफ बसपा-कांग्रेस के बीच चली गोली

हाल ही में हुए तीन राज्यों के चुनाव के बाद कांग्रेस को जीत मिली, जिसके बाद उसके हौंसले बुलंद दिख रहे हैं। कांग्रेस नेताओं के साथ ही उसके समर्थकों के भी हौंसले इतने बुलंद हैं जहां वो खुलेआम गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यूपी में शाहजहांपुर जिले में एक कांग्रेस समर्थक ने बसपा समर्थक को गोली मार दी।ठ
शाहजहांपुर जिले के सिदातपुर गांव में एक बसपा समर्थक श्रीपाल ने बताया कि उसन कहा यूपी में इस बार मायावती की सरकार बनेगी। इस बात से कांग्रेस का एक समर्थक गुस्से में आ गया और उस बुजुर्ग को गोली मार दी।

दरअसल, दोनों के बीच देर रात कांग्रेस को मिली जीत पर चर्चा हो रही थी। इसी बातचीत में जब बुजुर्ग ने कहा कि अबकी बार मायावती की सरकार बनेगी, तो कांग्रेस समर्थक को गुस्सा आ गया। इसी वजह से उसने मारपीट शुरू कर दी और बाद में इस झगड़े ने इतना हिंसक रूप ले लिया कि उसने बुजुर्ग को गोली मार दी।

बाद में गांववालों की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है और डॉक्टरों का कहना है कि घायल की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Report-Shristi Srivastava

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close