मनोरंजन

इन 6 एक्टर्स से साथ बिपाशा बसु का था अफेयर, 5वां नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

बिपाशा बसु 2 साल से बॉलीवुड से दूर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं। ‘अलोन’ फिल्म में करण के साथ बिपाशा आखिरी बार नजर आई थीं। इसके बाद बिपाशा की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। अब खबर ये है की बिपाशा जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म ‘आदत’ से कमबैक कर रही हैं।
Related imageउनके साथ इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर ही लीड रोल में होंगे। बिपाशा शादी से पहले इन 6 बॉलीवुड एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं। चलिए बिपाशा बसु के 40वें जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उनके अफेयर्स के बारे में-

1- मिलिंद सोमन
बिपाशा का पहला प्यार सुपरमॉडल रह चुके मिलिंद सोमन ही थे। ऐसा कहा जाता है की बिपाशा और मिलिंद की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई थी। मिलिंद को समय ना दे पाने के कारण उन दोनों के बीच दूरियां पैदा हुई और ब्रेकअप हो गया।

2 – डिनो मोरया
बिपाशा बसु का नाम डिनो मोरया के साथ भी जुड़ा था। ‘राज’ फिल्म में दोनों की जोड़ी साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में दोनों ने काफी बोल्ड सीन दिए थे और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। पर इन दोनों का कुछ वक़्त बाद ही ब्रेकअप हो गया।

3 – जॉन अब्राहम
बिपाशा बसु का अफेयर जॉन अब्राहम के साथ भी रहा। ‘जिस्म’ फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। इन दोनों का रिश्ता करीब 9 साल तक चला जिसके बाद यह दोनों अलग हो गए। आजतक इन दोनों के ब्रेकअप की वजह किसी को पता नहीं चली।

4 – राणा दुग्गाबती
बिपाशा बासु की नजदीकियां ‘दम मारो दम’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर राणा दुग्गाबती से बढ़ गयी थी, पर इन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और जल्द दोनों अलग हो गए।

5 – सैफ अली खान
बिपाशा का दिल बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान पर भी आ गया जब दोनों फिल्म ‘रेस 2’ में साथ काम कर रहे थे, पर इस फिल्म के बाद सैफ ने अचानक करीना से शादी कर ली।

6 – हरमन बवेजा
फिल्म ‘ढिश्क्याऊं’ के दौरान हरमन बवेजा बिपाशा से मिले और दोनों में प्यार हो गया। हरमन बवेजा बिपाशा का छठा प्यार था और वो भी अधूरा रह गया। इस रिलेशनशिप की बात खुद बिपाशा ने ट्वीट करके बताई थी।

Report- Archana Srivastava

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close