जीवनशैली

पति नहीं था सुंदर तो पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, बोली मुझे चाहिए…

पति पत्नी के बीच के रिश्तों की बात करें तो घर की लड़ाई से लेकर Romantic लाइफ तक बहुत ही दिलचस्प होती है। ऐसे में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति से स्मार्ट और हैंडसम स्पर्म डोनर की मांग की है, जिससे उसका होने वाला बच्चा सुंदर पैदा हो।
Image result for sperm donorऐसा करने के पीछे का कारण सिर्फ इतना है कि उसका पति सुंदर और गुड लुकिंग नहीं है। महिला ने अपने पति को यह भी बताया कि स्पर्म डोनर उसकी कल्पना के हिसाब से बेहद हैंडसम और आकर्षक होना चाहिए। जिससे बच्चे को अच्छे Gene मिलने चाहिए, तो वही पत्नी का कहना है कि इससे उनके बच्चे की जिंदगी आसान हो जाएगी।

30 वर्षीय शख्स ने ऑनलाइन प्लैटफॉर्म रेडिट के जरिए यहा खुलासा किया। साथ ही यह भी बताया की इस बारे में परिवार और दोस्तों से बात करने में उसे झिझक महसूस होती है। एक अन्य पोस्ट में शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी ने कहा, ‘उनमें से कोई एक बच्चे से जैविक रूप से जुड़ा होना चाहिए और इसीलिए वह बच्चे की जैविक मां बनेगी।’

इन सबके बावजूबद कहानी में एक नया मोड़ आया जब शख्स को पता चला कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। एक रात जब पति को नींद नहीं आ रही थी तो उसने अपनी पत्नी को सुबह 4 बजे जगाकर स्पर्म डोनर के मसले पर दो घंटे तक बात की।

पति को बाद में पता चला कि उसकी पत्नी का किसी शादीशुदा शख्स के साथ अफेयर चल रहा है। यह शख्स उनके घर डिनर पर भी कई बार आ चुका था। हालांकि, इतना सब होने के बाद भी पहले तो पति ने तलाक को मना कर दिया, लेकिन बाद की पोस्ट में उसने पत्नी को कोर्ट में देखने की बात कही है।

Report- Gaurav Srivastava

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close