उत्तर प्रदेशप्रदेशराष्ट्रीय

OMG : फोन पर ‘Happy New Year’ बोलना पड़ा महंगा, हुआ मौत से सामना

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक 28 साल के इंजीनियर की मौत हो गई। यह घटना मंलवार की है, जब वह अपने बालकनी में था। इंजीनियर उस वक्त अपने फोन से बात कर रहा था तब पांचवे फ्लोर से गिरकर उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम विवेक था।
Related image28 साल का विवेक परमार नोएडा के सेक्टर 120 के आम्रपाली जॉडिएक सोसाइटी में एक किराए के फ्लैट में रहता था। जब यह घटना हुई तब वह फ्लैट पर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। हादसे के बाद पुलिस ने बताया कि उसके पहुंचने तक विवेक की मौत हो गई थी। पुलिस ने उस वक्त उसके फ्लैट में मौजूद सात दोस्तों को हिरासत में लिया है।

मृतक के दोस्तों ने बताया कि यह हादसा तड़के साढ़े तीन बजे का है। वो फ्लैट के हॉल में बैठकर शराब पी रहे थे. तभी उनमें एक दूसरे दोस्त शिवम खन्ना के बारे में बात होने लगी, जो वहां मौजूद नहीं था। विवेक ने उसे फोन करके न्यू ईयर विश करने के लिए बालकनी में गया, जब काफी देर तक वो नहीं लौटा, तो उनमें से एक बालकनी में उसे देखने के लिए गया।

वहां जाकर देखा कि परमार नीचे ग्राउंड फ्लोर पर पड़ा हुआ है और उससे खून बह रहा है। खबरों के मुताबिक, उसी वक्त सोसाइटी के गार्ड्स ने भी उसे देखा। उसके दोस्तों ने परमार को अस्पताल ले जाने को कहा लेकिन गार्ड्स ने उन्हें वहां से इस शंका में जाने से मना कर दिया कि उसकी मौत में उनका हाथ है। बाद में पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close