Main Slideउत्तर प्रदेश

एकतरफा प्यार में मृतक चचेरे भाई ने ही संजली को जलाया था, घटना में शामिल दो युवक गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हुए संजली हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को संजली के ताऊ के बेटे योगेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। बाद में पुलिस पूछताछ से डरकर उसने आत्महत्या कर ली थी। इसी के बाद से पुलिस का शक योगेश पर गहरा गया था। पुलिस ने सोमवार शाम को घटना में शामिल योगेश के ममेरे भाई समेत दो को गिरफ्तार कर पर्दाफाश कर दिया। घटना में प्रयुक्त दोनों बाइक भी बरामद कर ली गई हैं।

पुलिस ने बताया कि योगेश ने अपने ममेरे भाई विजय और उसके बड़े भाई के साले आकाश के साथ मिलकर संजली को जलाया था। पुलिस ने बताया कि घटना वाले तीनों दो बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे थे। इसके बाद वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों वहां से फरार हो गए। जिन दो बाइकों से आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया, उन्हें भी बरामद कर लिया गया है।

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि 18 दिसंबर को दोपहर करीब दो बजे संजली को पेट्रोल डालकर जलाया गया था। 19 की रात उसकी दिल्ली में मौत हुई थी। 20 को पुलिस पूछताछ के बाद योगेश ने आत्महत्या कर ली थी। इसी के बाद हमारा शक योगेश पर गहरा गया था। इसके बाद नवांमील पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि इस घटना में दो नहीं उससे अधिक लोग शामिल थे।

अमित पाठक ने बताया कि योगेश और आकाश एक बाइक पर थे। विजय दूसरी बाइक पर अकेला था। संजलि के नवांमील से लालऊ की तरफ चलने के बाद योगेश और आकाश उसके पीछे गए थे। विजय पहले से आगे खड़ा था। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि योगेश संजली से एकतरफा प्यार करता था लेकिन संजली ने इससे इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर योगेश गुस्से में था। आरोपियों ने बताया कि योगेश का इरादा केवल संजली का चेहरा जलाना था। उसे अंदाजा नहीं था कि आग इतनी भड़क जाएगी और संजली की मौत हो जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close